Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एसटीएफ ने केंद्र व्यवस्थापक सहित 6 को पकड़ा, पंचायत भवन में लिखी जा रही थी उत्तर पुस्तिका

बलिया के बाद अब पड़ोसी जिले गाजीपुर में बोर्ड परीक्षा में कदाचार का मामला सामने आया है। यहां गुरुवार को एसटीएफ की टीम ने सैदपुर के विशकला धुर्वाजुन स्थित इंटर कॉलेज के पास पंचायत भवन पर छापा मारकर लिखी जा रही उत्तर पुस्तिका बरामद कर तीन लोगों को पकड़ लिया। इसके बाद नकल में संलिप्त विद्यालय के लिपिक और परीक्षार्थी के साथ केंद्र व्यवस्थापक को गिरफ्तार कर लिया।

गुरुवार को बोर्ड परीक्षा की दूसरी पाली में इंटर की भौतिक विज्ञान की परीक्षा थी। इस दौरान वाराणसी एसटीएफ के प्रभारी पुनीत सिंह परिहार को सूचना मिली कि सैदपुर कोतवाली के एक विद्यालय के पास उत्तर पुस्तिका लिखी जा रही है। जिस पर एसटीएफ ने शाम चार बजे विद्यालय के पास पंचायत भवन पर छापा मारा। वहां भौतिक विज्ञान की लिखी जा रही एक पुस्तिका बरामद की। 

मौके से रवि, शैलेंद्र और रजनीश कुशवाहा को पकड़ा गया। उनसे पूछताछ के बाद केंद्र व्यवस्थापक रविंद्रनाथ राय, लिपिक अशोक कुमार और सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज निवासी पीयूष को गिरफ्तार कर लिया। टीम ने सभी छह आरोपियों से कोतवाली में पूछताछ की और देर शाम केंद्र व्यवस्थापक समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। सैदपुर के एसडीएम ओमप्रकाश गुप्ता ने बताया कि एसटीएफ द्वारा कार्रवाई की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr