Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पुलिस पर फायर कर भाग रहे एक को दबोचा, 3 फरार - Ghazipur News

थाना पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान पुलिस पर फायर कर भाग रहे एक को दबोच लिया, वहीं मौके का फायदा उठाते हुए तीन बदमाश फरार हो गए। इनकी फायरिग में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेजने के साथ ही फरार की तलाश में पुलिस जुट गई है।

रेवतीपुर थाना प्रभारी पन्ने लाल बुधवार को उतरौली पुलिया के पास चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि दो बाइकों पर सवार चार संदिग्ध बदमाश किसी घटना को अंजाम देने गहमर की ओर जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने चेकिग शुरू कर दी। तभी गाजीपुर की तरफ से दो बाइकों पर सवार चार बदमाश तेजी से आते दिखे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह बैरिकेडिग देख बाइक घुमाने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने एक को धर दबोचा, जबकि अन्य तीन पुलिस पर फायर करते हुए फरार हो गए।

तलाशी लेने पर उसके पास से दो असलहा और तीन कारतूस के साथ ही 1200 रुपये नकदी व बाइक बरामद हुई। एसओ ने बताया कि बदमाश करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर रामानंद का पुरा निवासी विशाल यादव है, जबकि फरार तीन अन्य बदमाश अमित सिंह, सौरभ सिंह और बबुआ सिंह गहमर के रहने वाले हैं। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमें पंजीकृत है। इनकी तलाश की जा रही है, शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr