Type Here to Get Search Results !

Trending News

भाजपा प्रत्याशी विशाल सिंह दूसरी बार बने एमएलसी - Ghazipur News

भाजपा प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल ने लगातार दूरी बार जीत हासिल की है। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी सपा समर्थित त्याशी मदन सिंह यादव को 1790 मतों से हरा दिया। चंचल को कुल 2422 मत मिले हैं, जबकि मदन सिंह यादव को 632 मत पर सिमट गए। 43 मत अवैध रहे। विशाल सिंह चंचल की जीत की घोषणा करने के साथ ही जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने उन्हें प्रमाणपत्र सौंपा।

बीते नौ अप्रैल को एमएलसी चुनाव के लिए कुल 3131 में 3097 मत पड़े थे। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार की सुबह आठ बजे विकास भवन में मतों की गणना शुरू हुई। शुरू से ही मदन काफी पीछे चल रहे थे। हार-जीत की अधिकारिक घोषणा से पहले ही मदन ने अपनी हार मान ली और अपने समर्थकों संग बाहर निकल गए। जिलाधिकारी ने चंचल की जीत की घोषणा की तो विकास भवन के बैरिकेडिग स्थल के बाहर भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ता तासे की धून पर थिरकने लगे।

चंचल जब प्रमाण पत्र लेने के लिए पहुंचे तो कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे। आतिशबाजी करते हुए जमकर नारेबाजी की और गुलाल उड़ाते हुए फूल-मालाओं से उन्हें लाद दिया। 2012 के चुनाव से सियासत में रखा था कदम

विशुद्ध बिजनेसमैन रहे विशाल सिंह चंचल का राजनीतिक इतिहास केवल एक चुनाव ही पुराना है। वर्ष 2012 में वह विधान परिषद सदस्य के लिए निर्दल चुनाव लड़े और सपा प्रत्याशी डा. सदानंद सिंह को पराजित कर एमएलसी चुने गए। इसके बाद 20 अक्टूबर 2016 को उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस बार वह भाजपा के बैनर तले मैदान में थे और जीत हासिल की। चाक चौबंद थी सुरक्षा व्यवस्था

एमएलसी चुनाव के मतगणना को लेकर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी। विकास भवन जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया था। विकास भवन और आरटीआइ चौराहा पर बैरिकेडिग कर दर्जन भर की संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई थी। मुख्य द्वार पर करीब 20 की संख्या में अ‌र्द्धसैनिक बल के जवान तैनात रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad