Type Here to Get Search Results !

Trending News

हम लोग हारे नहीं, साजिश के शिकार हो गए - ओमप्रकाश राजभर

 गठबंधन को जनता का पूरा समर्थन मिला है। हम हारे नहीं हैं साजिश के शिकार हो गए। यह बात सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कासिमाबाद सपा कार्यालय में पत्रकारों से कही।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से कार्यकर्ताओं ने पूर्वांचल में ईवीएम की निगरानी की उसी तरह का काम हम पहले चरण से करते तो आज हमारी तीन सौ से ज्यादा सीटें होतीं। भारतीय जनता पार्टी झूठ और अफवाहों के सहारे सत्ता हासिल कर रही है। सरकार में भाजपा भले ही वापस आ गई हो पर इस जनादेश को जनता स्वीकार नहीं कर रही है।  

हम दो सौ से एक हजार मतों के अंतर से हम 85 सीटें हारे हैं। गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बारे में कहा कि यह अफवाह है और 2024 में हम समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल गठबंधन को मजबूत बनाने के लिए एक-एक सीट की समीक्षा कर रहे हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि विधायक निधी सड़क, नाली, खड़ंजा जैसे जनहित के काम में खर्च होगी। उन्होंने विधान परिषद चुनाव में सपा प्रत्याशी को जिताने और 28 मार्च को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। पूर्व विधान परिषद सदस्य काशीनाथ यादव, जयहिंद सिंह यादव, सुभासपा के अध्यक्ष जयनाथ राजभर, सालिक यादव, रेयाज अंसारी, योगेंद्र राय, हरिंदर विश्वकर्मा, छांगुर यादव, केशव यादव, शिवकुमार यादव, सुरेंद्र राजभर, सिंहासन राम, संतोष यादव, रामकृत यादव आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad