Type Here to Get Search Results !

Trending News

भुल्लनपुर में घर में मृत मिली विवाहिता; चौक और सामने घाट क्षेत्र में दो लोगों ने फांसी लगाई

वाराणसी के भुल्लनपुर क्षेत्र में रविवार को एक विवाहिता की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। वहीं, चौक और सामने घाट क्षेत्र में दो लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर मंडुवाडीह, चौक और लंका थाने की पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। तीनों थानों की पुलिस तीनों लोगों की मौत के संबंध में जांच कर रही है।

ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप

शिवपुर क्षेत्र निवासी राजकुमारी देवी की शादी मंडुवाडीह थाना के भुल्लनपुर दलित बस्ती निवासी संतोष कुमार से हुई थी। दोनों की एक बेटी और एक बेटा है। रविवार को राजकुमारी की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। राजकुमारी के ससुराल पहुंचे उसके भाई अनिल कुमार ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की हत्या की गई है। शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाता था। वहीं, होली के समय राजकुमारी के पास आई अनिल की बेटी अंशिका ने कहा कि उसकी बुआ को शनिवार की रात उसके फूफा और उनके भाई पीट रहे थे। अनिल के साथ आई उसकी मां सुदामा देवी की हालत बेसुधों जैसी थी। वहीं, ससुराल वाले घर छोड़ कर फिलहाल गायब हैं।

फांसी लगाकर दो लोगों ने जान दी

लंका थाना अंतर्गत सामने घाट क्षेत्र की जानकी नगर कॉलोनी में रहने वाले विकास मिश्रा (48) ने पंखे के हुक के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। विकास की पत्नी मोनिका मिश्रा और बेटी ने बताया कि वह वॉटर प्यूरीफॉयर और जमीन संबंधी काम करता था। कर्ज के दबाव के कारण वह शराब पीने का आदी हो गया था और इस वजह से रोजाना घर में विवाद भी होता था। शनिवार की रात भी पति-पत्नी में विवाद हुआ था। इसके बाद विकास अपने कमरे में सोने चला गया था।

रविवार को काफी देरी तक विकास उठ कर बाहर नहीं आया तो मोनिका ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुलने पर मोनिका खिड़की से झांकी तो विकास फंदे के सहारे लटका हुआ था। इस पर मोनिका ने पुलिस के साथ ही विकास के भाइयों को घटना की सूचना दी। परिजनों ने बताया कि मूल रूप से बिहार के भभुआ के भगवानपुर थाना के पड़ौली निवासी विकास के पिता ने 15 साल पहले जानकी नगर कॉलोनी में घर बनवाया था।

उधर, चौक थाना अंतर्गत काशीपुर बलुआ गली निवासी रतनलाल कसेरा के मकान में किराये पर रहने वाले मलिक (39) ने फांसी लगाकर जान दी। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के चंडी ताला के जनाई हुगली का मूल निवासी मलिक सोने के जेवर बनाने का काम करता था। चौक थाने की पुलिस के अनुसार मलिक ने पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर फांसी लगाई है। उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad