Type Here to Get Search Results !

Trending News

गाजीपुर में 8 बालू लदे ट्रक और ट्रैक्टर सीज, 3 लाख रुपये का वसूला राजस्व

जिलाधिकारी के निर्देश पर राजस्व में बढोत्तरी व अवैध तरीके से विभिन्न मार्गों पर ओवरलोड वाहनों, अवैध बालू परिवहन के खिलाफ कार्रवाई में टीम ने आठ विभिन्न बालू लदे ओवरलोड ट्रक और ट्रैक्टर को सीज किया है। साथ ही उनके ऊपर करीब तीन लाख रुपये का जुर्माना भी किया है।

खनन अधिकारी पारस नाथ यादव, प्रभारी निरीक्षक सलिल स्वरूप आदर्श पुलिस की संयुक्त टीमें क्षेत्र के सुहवल, मेदिनीपुर, मलसा, जमानियां आदि भारी पुलिस बल के साथ चलाए गए अभियान में कई वाहनों के ई चालान भी काटे गये। इस कार्रवाई के चलते वाहन चालकों में पूरी तरह से अफरातफरी मची रही। मालूम हो कि लक्ष्य के सापेक्ष में काफी कम राजस्व वसूले जाने ओवरलोड संचालन से विफरे जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया था।

इसके बाद खनन विभाग अपने पूरे लाव लश्कर व पुलिस बल के साथ विभिन्न थाना क्षेत्रों में ओवरलोड बालू, गिट्टी, कोयला, बिना परमिट आदि विभिन्न तरह के वाहनों की जगह-जगह आकस्मिक सघन चेकिंग अभियान छेड़ दिया। इसके चलते वाहन चालकों में पूरी तरह से अफरा-तफरी का माहौल रहा। किसी तरह की कार्रवाई की जद से बचने के लिए चालक अपने वाहनों को सड़क किनारे छोड़ वहां से रफ्फूचक्कर हो लिए।

इस संबंध में जिला खनन अधिकारी पारस नाथ यादव ने बताया कि बालू लदे आठ ओवरलोड, बालू लदे विभिन्न वाहनों के खिलाफ कार्रवाई के साथ ही उनके ऊपर तीन लाख का जुर्माना भी ठोका गया है। बताया कि किसी भी दशा में अवैध परिवहन नहीं होने दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad