Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वॉट्सऐप यूजर्स के लिए बेहद खास होगा यह साल, आएंगे ये धांसू फीचर

वॉट्सऐप यूजर्स के लिए यह साल बेहद खास रहने वाला है। कंपनी इस साल वॉट्सऐप में कई जबर्दस्त फीचर लाने वाली है, जो आपके चैटिंग के एक्सपीरियंस को पहले से ज्यादा मजेदार बना देंगे। वॉट्सऐप में इस साल जो नए फीचर आने वाले हैं, उनमें मेसेज रिऐक्शन, वॉट्सऐप लॉगआउट, नोटिफिकेशन में प्रोफाइल फोटो, सेलेक्टेड कॉन्टैक्ट से लास्ट सीन छिपाने जैसे कई और फीचर शामिल हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

नोटिफिकेशन में वॉट्सऐप प्रोफाइल फोटो 

वॉट्सऐप जल्द ही iOS यूजर्स के लिए इस फीचर को रोलआउट कर सकता है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को वॉट्सऐप नोटिफिकेशन्स में प्रोफाइल फोटो दिखा करेगा। कंपनी ने iOS के कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए इस फीचर को रोलआउट कर दिया है। माना जा रहा है कि यह आने वाले कुछ समय में यह और ज्यादा यूजर्स के लिए रिलीज होगा।

सिलेक्टेड कॉन्टैक्ट्स से छिपाएं लास्ट सीन

वॉट्सऐप में अभी लास्ट सीन स्टेटस सभी यूजर्स के लिए हाइड हो जाता है। अब कंपनी एक अपडेट के जरिए इसमें बदलाव करने की तैयारी कर रही है। अपडेट आने के बाद यूजर उन कॉन्टैक्ट्स को चुन सकेंगे जिनसे वे अपने लास्ट सीन स्टेटस छिपाना चाहते हैं।

वॉट्सऐप एडिट

रिपोर्ट्स की मानें तो वॉट्सऐप शेयरिंग मीडिया के लिए वॉट्सऐप एडिट के फीचर्स में कुछ बदलाव करने की प्लानिंग कर रहा है। इसके साथ ही वॉट्सऐप इसमें एक और नया फीचर ऐड करने वाला है, जिसकी मदद से यूजर मीडिया फाइल को सेंड करने के साथ ही उसे उसी टाइम अपना स्टेटस भी बना सकेंगे।  

वॉट्सऐप लॉगआउट

वॉट्सऐप के इस फीचर का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। इस फीचर के आने के बाद यूजर वॉट्सऐप अकाउंट से लॉगआउट हो सकेंगे। अभी की बात करें तो वॉट्सऐप में लॉगआउट का फीचर नहीं मिलता और वॉट्सऐप से ब्रेक लेने के लिए या तो आपको ऐप अनइंस्टॉल करना होगा या अकाउंट डिलीट। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr