Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बुधवार को उपजिलाधिकारी ने जाना टीकाकरण का हाल

नगर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का बुधवार को उपजिलाधिकारी ने औचक निरीक्षण कर टीकाकरण की स्थिति को जाना और ओमिक्रोन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए टीकाकरण की गति बढ़ाने के संबंध में निर्देश दिया।

एसडीएम भारत भार्गव ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी ली। डीएम ने हर घर दस्तक अभियान के तहत चिन्हित लोगों की सूची देखी। सूची में मौजूद लोग ऐसे मिले, जिन्होंने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन नहीं लगवाई है। उन्होंने टीकाकरण के कार्य में ग्राम प्रधान का सहयोग लेने और जागरूकता फैलाने का निर्देश दिया। 

इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ रविरंजन को कोविड प्रोटोकॉल का शत प्रतिशत पालन करवाने का निर्देश दिया और कहा कि यदि कोई इसका पालन नहीं करता है तो पहले चेतावनी दें और फिर सीधे कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि ओमिक्रोन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए टीकाकरण की गति तेज करने की आवश्यकता है। हर घर दस्तक अभियान के अंतर्गत वैक्सीन की डोज नहीं लगवाने वाले लोगों को चिन्हित कर प्राथमिकता के आधार पर उनका टीकाकरण किया जाए। उन्होंने 15 से 18 वर्ष उम्र के बच्चों की संख्या कम देख उन्होंने प्रचार प्रसार सहित अन्य जरूरी निर्देश दिये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr