Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

3 करोड़ की हेरोइन बरामद, दो कार और 15KG क्रूड ऑयल भी मिला, 4 तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में चेकिंग के दौरान पुलिस को तीन करोड़ की तीन किलो हेरोइन, 15 किलो ग्राम क्रूड ऑयल और छह मोबाइल बरामद हुए। साथ ही दो लग्जरी वाहन के साथ चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। एसपी रामबदन सिंह ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता आयोजित कर इस कामयाबी का खुलासा किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार मौर्या लंका मैदान के गेट नंबर-3 के सामने संदिग्ध व्यक्तियों के वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। गोराबाजार चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अरुण कुमार मिश्र और स्वाट टीम प्रभारी एसआई राकेश कुमार सिंह भी वहां पहुंच गए।

अपराध एवं अपराधियों के बारे में बात-चीत कर रहे थे कि मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर शहर कोतवाली के बिलैचिया तिराहे के पास टीम पहुंची और जांच में जुट गई। इसी दौरान दो कार आती दिखाई पड़ीं। पुलिस ने दोनों वाहनों को रोकने के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इस दौरान पुलिस टीम को प्लास्टिक की सफेद पन्नी में चार व्यक्तियों से 900 ग्राम, 600 ग्राम, 700 ग्राम और 800 ग्राम कुल तीन किलो ग्राम हेरोइन (कच्चा माल क्रूड) और सफेद नीले रंग की प्लास्टिक की तीन बाल्टियों में केमिकल (15 किलो) क्रूड ऑयल, 1130 रुपये नकदी, छह मोबाइल, दो कार बरामद हुईं।

पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम बबेड़ी गांव निवासी जैनेंद्र प्रताप उर्फ मुन्ना, नोनहरा थाना क्षेत्र के चकफरीद गांव निवासी विनय कुमार उर्फ बिट्टी, सकरताली निवासी प्रेमचंद भारती और जौनपुर जिले के जफराबाद थाना के देवतली कला निवासी अमित कुमार मिश्र उर्फ सोनू बताया। एसपी ने बताया कि बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब तीन करोड़ रुपये है। इस कामयाबी पर एसपी ने पुलिस टीम को उत्साह वर्धन के लिए नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr