Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गहमर के बारा में गंगा पांटून पुल ने जोड़े सैकड़ों गांव, राहें आसान

गहमर के बारा गांव में गंगा पर बनाए गए पांटून पुल ने सैकड़ों गांव को नई राह से जोड़ दिया है। गंगा पार के इलाके से चंद मिनट में एक्सप्रेस वे पर पहुंचा जा सकेगा। इसके साथ ही बिहार के तमाम गांव और पड़ोसी जिलों को भी इसका लाभ मिलेगा। जमानियां विधायक सुनीता सिंह ने समर्थकों के साथ पुल का निरीक्षण किया। इस पार से उस पार तक जाकर पुल की गुणवत्ता भी जांची तो दोनों ओर एप्रोच मार्ग को बेहतर बनाते हुए सुविधाएं देने की बात कही।

गंगा पर एक करोड़ नौ लाख रूपये की लागत से बना पीपा पुल पर शुक्रवार को वाहनों का आवागमन शुरू हो गया। गुरुवार को इसका उद्घाटन जमानियां विधायक ने बारा में किया था, इस पुल से बारा, गहमर और वीरपुर के किसानों को खेती करने का लाभ भी मिलेगा। विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ पुल का भ्रमण किया। उन्होंने कहा कि करीब 30 वर्षों से क्षेत्रीय लोगों को खेती एवं अन्य कार्यों के लिए नाव का सहारा लेते हुए गंगा पार करना पड़ता था, नाव पलटने के हादसे भी हुए।

हमेशा से ही दुर्घटनाओं का दावत देकर लोग उसपार गए। पूर्ववर्ती सरकारों ने सिर्फ वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया, पुल के निर्माण के बाद आसपास के सैकड़ों गांव एक दूसरे से संपर्क में आएंगे। युसुफपुर बाजार करने वाले भारी संख्या में व्यापारी वर्ग इसका लाभ लेगा। इससे पूर्वांचल एक्सप्रेस मात्र 20 मिनट की दूरी पर हो गया है। अब 3 से 4 घंटे में लोग सुगमता से लखनऊ पहुच जाएंगे। हमारे कार्यो को देख जनता का भरपूर समर्थन प्राप्त हो रहा है आगामी 2022 के चुनाव में हम सबका सूपड़ा साफ कर के फिर भाजपा की सरकार बनाएंगे।

इस मौके पर ग्राम प्रधान बारा आजाद खान, अमित सिंह, विनय गुप्ता, परीक्षित सिंह, प्रशांत सिंह, हरिओम, शिवानंद पांडेय, अमित जयसवाल, सत्यनारायण सिंह, रविंद्र श्रीवास्तव, असदुलला खान बुद्ध नारायण उपाध्याय, श्री प्रकाश सिंह, अरुण जयसवाल, साहिर खान, मिस्बाह खान मोनू, बिट्टू सिंह बागी आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr