Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में जनसंख्या समाधान यात्रा पर पथराव, हंगामा - Ghazipur News

गाजियाबाद से चलकर 66 जिलों का भ्रमण कर अयोध्या जाने वाली जनसंख्या समाधान यात्रा पर गुरुवार को सुबह 11 बजे गाजीपुर में अराजकतत्वों ने हमला कर दिया। लाउडस्पीकर बंद करने के साथ यात्रा लौटाने की बात करते हुए यात्रा के नेतृत्वकर्ताओं से मारपीट की। 

चंदौली के रास्ते गाजीपुर में प्रवेश करते ही काफिले पर कुछ युवकों ने पथराव शुरू कर दिया। इसमें दो-तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए तो यात्रा में शामिल पांच पदाधिकारियों को चोट लगी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए, घायलों ने हमले की सूचना पुलिस को दी और वीर अब्दुल हमीद सेतु पर धरना शुरू कर दिया। यात्रा के संयोजक केस दर्ज करने और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग पर अडे हैं।

जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग लेकर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन यूपी में यात्रा निकालकर जनसमर्थन जुटा रहा है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल चौधरी के नेतृत्व में गाजियाबाद से चलकर गुरुवार तक यात्रा ने 28 जिलों में भ्रमणकर गाजीपुर पहुंची। शहर में आने से पहले गंगापार कालूपुर तिहारे के पास अराजकतत्वों ने यात्रा को रोका और मुख्य वाहन का लाउडस्पीकर बंद करने का दवाब बनाया। इसके बाद कालूपुर में यात्रा रोकते हुए पथराव कर दिया। पथराव में रथ पर सवार पांच पदाधिकारियों के पत्थर लगे और चोटिल हो गए, वाहनों पर पथराव में शीशा समेत गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दी। पुलिस के आने से पहले हमलावर भी फरार हो गए। 

सूचना पाकर सुहवल पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। संगठन के पदाधिकारियों ने शहर में प्रवेश से पहले ही वीर अब्दुल हमीद सेतु के पास सड़क पर धरना शुरू कर दिया। सूचना पाकर एसपी रामबदन सिंह, डीएम एमपी सिंह, सीओ सिटी ओजस्वी चावला समेत पुलिस बल पहुंच गया और धरना समाप्त करने की बात कही। यात्रा संयोजक अनिल चौधरी ने कहा कि जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती धरना जारी रहेगा। उन्होंने एक राजनीतिक दल पर हमले का आरोप लगाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr