Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दहेज हत्या में जेल में बंद महिला ने की आत्महत्या, मोबाइल फारेंसिक टीम जांच में जुटी

दहेज हत्या के मामले में पुत्र के साथ जिला कारागार में बंद 45 वर्षीय महिला ने शुक्रवार काे जेल परिसर में आत्महत्या कर ली। महिला द्वारा आत्‍महत्‍या करने की सूचना मिलते ही कारागार प्रशासन और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार महिला ने अपनी साड़ी से ही फंदा लगाकर आत्महत्या किया है। महिला बंदी द्वारा आत्‍महत्‍या करने के मामले की जानकारी होने के बाद आनन फानन मौके पर जिला जेल प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लेने के साथ ही इस बाबत सूचना जिला और पुलिस और पुलिस प्रशासन को दी। 

जेल प्रशासन की ओर से महिला बंदी द्वारा आत्‍महत्‍या किए जाने की जानकारी के बाद नियमानुसार जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम सदर सहित मोबाइल फारेंसिक की टीम भी जिला कारागर में पहुंच कर जांच में जुट गई है। इस बाबत महिला के परिजनों को भी पुलिस प्रशासन की ओर से सूचना दे दी गई है। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो दूसरी ओर पुलिस ने भी विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के मीरा पत्नी जितेंद्र बांसफोर दहेज के हत्या के मामले में लगभग एक वर्ष से महिला और उसका पुत्र जिला कारागार में बंद थे। शुक्रवार की भोर में महिला ने पानी के नल की टोटी में अपनी साड़ी के किनारे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह कारागार में निरुद्ध महिलाओं ने वहां जाकर देखा तो कारागार प्रशासन को आत्‍महत्‍या की सूचना दी। महिला द्वारा आत्‍महत्‍या करने की सूचना मिलते ही कारागार प्रशासन में हडकंप मच गया। जेलर नागेश सिंह आदि अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव के पंचानामा की तैयारी शुरू हुई। इसकी सूचना मिलते ही सदर तहसील के एसडीएम हेमंत चौधरी व पिजड़ा चौकी प्रभारी भी कारागार में पहुंच गए। उधर जांच के लिए फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr