Type Here to Get Search Results !

Trending News

नकली बालों में इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस लगाकर परीक्षा देने पहुंचा युवक मेटल डिटेक्‍टर से पकड़ाया

जिले में नीट परीक्षा फर्जीवाड़े का मामला थमा भी नहीं था कि लगातार अब सरकारी नौकरी और अन्‍य परीक्षाओं में शामिल होने आ रहे परीक्षार्थी फर्जीवाड़े को लेकर पकड़े जा रहे हैं। दो दिनों पूर्व एक परीक्षा में दूसरा अभ्‍यर्थी पकड़ा गया था तो बुधवार को पुलिस ने नकली बाल में इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस छिपाकर परीक्षा देने आये अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। इस शातिर तरीके से नकल करने की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान है। जानकारी होने के बाद पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया और जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। दिया। 

वाराणसी में रोहनिया पुलिस ने उप निरीक्षक नागरिक पुलिस उत्‍तर प्रदेश प्लाटून कमाण्डर पीएसी उत्‍तर प्रदेश अग्निशमन द्वितीय अधिकारी उत्‍तर प्रदेश की सीधी भर्ती प्रथम पाली में सुबह नौ बजे से 11 बजे तक शामिल अभ्यर्थी अमन सिंह पटेल जांच के दौरान संदिग्‍ध बालों के साथ पकड़ा गया तो जांच के बाद उसमें इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस लगी मिलने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। अमन सिंह पटेल का रोल नंंबर VA242424199066 था। जिसपर अमन सिंह पटेल एप्लीकेशन नंबर SIUP0083893 पुरुष कैटेगरी ओबीसी के क्रम में प्रवेश के लिए पहुंचा था। 

परीक्षा केंद्र में इन्ट्री गेट पर मेटल डिक्टेक्टर से चेंकिग के दौरान सिर पर बीप की आवाज आने पर सुरक्षा दस्‍ता अलर्ट हो गया। इस दौरान अभ्यर्थी की तलाशी ली गयी तो सिर पर लगे नकली बाल (WIG) के नीचे एक इलेक्ट्रिक डिवाइस मिला। अभ्यर्थी का नाम अमन सिंह पटेल पुत्र लालमनी पटेल निपासी कोठियार थाना पट्टी प्रतापगढ़ उत्‍तर प्रदेश दर्ज था। जिसपर अनिल ठाकुर पुत्र डी. एन ठाकुर 1435 कांच घर स्टेशन रोड (मप्र) नेशनल स्टाक इक्सचेंज इनफार्मेशन टेक्नोलाजी संस्था चीफ प्राक्टर द्वारा थाना स्थानीय पर परीक्षा में अवैध सामग्री का प्रयोग करने को लेकर अभियोग पंजीकृत कराया गया है। जिसपर उप निरीक्षक कमलभूषण राय द्वारा अभियुक्त उपरोक्त को कारण गिऱफ्तारी बताते हुए गिरफ्तारी की गयी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad