Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

स्‍कूल से लौट रही छात्रा को दो युवक उठा ले गए, सुनसान घर में ले जाकर किया दुष्‍कर्म

जफराबाद थाना क्षेत्र में कक्षा नौ की नाबालिक छात्रा के साथ दो युवकों द्वारा दुष्‍कर्म करने की घटना सामने आने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। जफराबाद थाना क्षेत्र के उतरगावा गांव के पास की यह घटना मंगलवार की दोपहर की है जब स्कूल से घर जाते समय सुनसान रास्ते से बाइक से आ रहे युवक किशोरी को अकेला पाकर उठा ले गए और कमरे में ले जाकर दुष्‍कर्म कर फरार हो गए।

जफराबाद थाना क्षेत्र के उतरगावा गांव के पास मंगलवार को दोपहर स्कूल से घर लौटते समय 15 वर्षीय नाबालिक बालिका को गांव के ही दो युवक बाइक से जबरदस्ती उठाकर ले गए। सुनसान पुराने घर में उसके साथ दुष्‍कर्म कर मौके से फरार हो गए। पिता की तहरीर पर दो युवकों के विरुद्ध दुराचार तथा पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जानकारी होने के बाद दुष्‍कर्म के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

मंगलवार की दोपहर करीब ही गांव की कक्षा नौ में पढ़ने वाली 15 वर्षीय बालिका छुट्टी होने के बाद पैदल घर जा रही थी। परिजनों के अनुसार वह गांव के बाहर एक विद्यालय में पढ़ने जाती थी। घर लौटते समय गांव और स्कूल के बीच में सुनसान जगह पर गांव के दो युवक बाइक से सड़क किनारे खड़े होकर इंतजार कर रहे थे। सुनसान जगह का फायदा उठाते हुए जबरदस्ती बाइक पर धमकाते हुए खींच कर बैठा लिए। बाइक से उक्त स्थान से दूर कबीरउद्दीन पुर गांव स्थित एक सुनसान वीरान पड़े घर में ले जाकर बारी बारी से दुराचार किए। इस दौरान बालिका बेहोश हो गई।

बालिका की स्थिति गंभीर देखते हुए दुराचार करने वाले दोनों युवक मौके से फरार हो गए। होश में आने के बाद बालिका पैदल घर लौटी। घर पर देर से लौटने की वजह से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। अपने साथ हुए घटना के बारे में पिता से बताया। पिता पुत्री को लेकर जफराबाद थाने पर पहुंचकर उक्त दोनों के नाम तहरीर दिया। थाना अध्यक्ष योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उनकी तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr