Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सादात रेलवे फाटक के पास मिला क्षत-विक्षत शव, सनसनी

सादात रेलवे स्टेशन के उत्तरी रेलवे फाटक के होम सिग्नल के पास रविवार की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर औड़िहार से आरपीएफ व जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे, लेकिन जीआरपी और सिविल पुलिस के सीमा विवाद में घंटों शव मौके पर ही पड़ा रहा। अंत में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सादात हुरमुजपुर हाल्ट के बीच गेट संख्या 24 के निकट किलोमीटर संख्या 106/4 के पास ग्रामीणों ने एक व्यक्ति क्षत-विक्षत शव देखा। इसकी जानकारी रेलवे स्टेशन प्रशासन को दी। औड़िहार जीआरपी के साथ ही आरपीएफ उप निरीक्षक रमेश शुक्ला हमराहियों संग घटनास्थल पर पहुंचे। संभवत: देर रात किसी ट्रेन से कटे व्यक्ति का शव काफी दूर तक क्षत विक्षत होकर फैला हुआ था। इसके चलते उसकी शिनाख्त नहीं की जा सकी।

जीआरपी ने घटनास्थल को सिविल पुलिस के अंतर्गत बताते हुए शव को लेने से इन्कार कर दिया। इसके बाद स्थानीय पुलिस ग्रामीणों की मदद से दूर तक बिखरे पड़े शव को इकट्ठा करवाकर उसे थाने ले आई। थानाध्यक्ष शशिचंद्र चौधरी ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक स्टेशन सादात प्लेटफार्म पर रहकर भीख मांगता था। शव के क्षत विक्षत होने के कारण पहचान नहीं की जा सकी। फिलहाल पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है, जहां 72 घंटे रखने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr