Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बाइक सवार को बचाने में तेज रफ्तार ट्रक ने 10 को रौंदा, 6 की मौत

यूपी के गाजीपुर जिले के अहिरौली सुरतापुर में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने दस ग्रामीणों को रौंद दिया। बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया और वहां मौजूद दस लोग उसकी चपेट में आ गए। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य पांच गंभीर रुप से घायल हो गए।

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई, सूचना पर पहुंची पुलिस आनन फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गई और मृतकों के शव भी कब्जे में ले लिए हैं। सभी मृतक अहरौली सुरतापुर के निवासी हैं, हादसे की सूचना पर पर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पांचों शव रखकर मौके पर जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। एसडीएम मुहम्मदाबाद और इंस्पेक्टर समेत कई अधिकारी मौके पर हैं।

कुछ दिन पहले भी हुई थी इसी तरह की घटना: 

गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सैदपुर में साबिर सैफ पुत्र अकरम अपने रिश्तेदार मोहम्मद सैफ पुत्र समिम उर्फ डबल के साथ सब्जी लेने के लिए घर से निकला था। बाजार में सब्जी अच्छी नहीं मिली तो सड़क पर दूसरी दुकानें खंगालने लगे। इसी बीच गाजीपुर की ओर से तेज रफ्तार ट्रक वाराणसी की ओर जा रहा था, एलआइसी बिल्डिंग के सामने दोनों ट्रक की चपेट में आ गए। 

ट्रक पहिया साबिर के ऊपर से गुजर गया। वही सैफ दूसरी ओर जा गिरा और गंभीर रूप से चोटिल हो गया। ट्रक से युवक को रौंदते ही भीड़ ने ट्रक को रोक लिया। मौका देखकर चालक भाग निकला। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस दोनों को अस्तपाल ले गई। जहां चिकित्सकों ने बताया कि साबिर को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक सैफ की हालत नाजुक है। उसका इलाज चल रहा है। दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही कोहराम मच। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr