Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गहमर रेलवे स्टेशन के पास दो जगहों में बदली गई टूटी रेल पटरी

स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास दो जगहों पर टूटी रेल पटरी को बुधवार को कर्मचारियों ने बदल दिया। इसके बाद निर्धारित गति से ट्रेनों का आवागमन शुरू हो गया।

पूर्व मध्य रेलवे दानापुर मंडल के स्थानीय स्टेशन के अपलाइन की पटरी रेलवे क्रासिग व अप स्टार्टर सिग्नल के पास मंगलवार की भोर में टूट गई थी। इसके बाद ट्रेनों को कासन के जरिए 30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलाया जा रहा था। इसे लेकर 'दैनिक जागरण' ने 17 नवंबर के अंक में पेज पांच पर 'सुपर फास्ट ट्रेन के गुजरते ही टूटी रेल पटरी' शीर्षक से खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया। इसके बाद दानापुर डिवीजन के रेल महकमे ने मामले को संज्ञान लेते हुए तत्काल जर्जर रेल पटरी को बदल दिया।

ट्रेनों को लगा 30 किमी/प्रतिघंटा का कासन हटा लिया गया। हालांकि खतरा अभी टला नहीं है। डीडीयू-बक्सर रेल लाइन के गहमर, करहिया, बारा, भदौरा में अभी कई ऐसी जगहें हैं जहां रेल की पटरियां और उनके नीचे लगे स्लीपर बेहद जर्जर हालत में है। रेलपथ निरीक्षक (पीडब्ल्यूआई) उपेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार को टूटी रेल पटरी को बदल कर नई पटरी लगा दी गई। मरम्मत कार्य होने के बाद ट्रेनों का संचालन सुचारु रूप से शुरू करा दिया गया। इस दौरान ट्रेन के परिचालन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr