Type Here to Get Search Results !

Trending News

चंदौली: दुकानों में लगवाएं कैमरा, पुलिस अधीक्षक ने जिले के व्यापारियों संग सुरक्षा को लेकर की चर्चा

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में व्यापारियों संग बैठक की। इसमें जाड़े के दिन में चोरी की घटनाएं रोकने को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने पर जोर दिया गया। उन्होंने दुकानदारों से दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की अपील की। वहीं बेझिझक होकर पुलिस से समस्याएं साझा करने को कहा। भरोसा दिलाया कि पुलिस गुणवत्तापूर्ण और समयबद्ध ढंग से इसका निस्तारण करेगी।

उन्होंने कहा, सुरक्षा का माहौल प्रदान करना पुलिस का दायित्व है। इसलिए व्यापारी बेझिझक होकर अपनी समस्याएं पुलिस को बताएं। दुकानों के अंदर व बाहर सीसीटीवी कैमरे जरूर लगवाएं। इससे चोरी की घटनाओं के बाद चोरों का पता लगाने में सहूलियत होगी। नगर अथवा कस्बा में यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति अथवा वस्तु दिखाई दे तो बिना समय गंवाए पुलिस को सूचना दें। उन्होंने भरोसा दिलाया कि पुलिस व्यापारियों की मदद के लिए तत्पर है। 

इसको लेकर दुकानदारों को भी जागरूक होना पड़ेगा। यदि समय बीतने के बाद पुलिस को सूचना देंगे तो कार्रवाई करना मुश्किल हो जाएगा। ऐसे में अपराध की समय से सूचना आवश्यक है। थानाध्यक्षों को हमेशा क्षेत्र में चक्रमण करने का निर्देश है। पुलिस अपने स्तर से पूरी सतर्कता बरत रही है। व्यापारी व आमजन भी इसमें सहयोग करें। एएसपी चिरंजीव मुखर्जी समेत अन्य मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad