Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में स्टेशन पर और ट्रेनों में GRP ने रात में चलाया संघन चेकिंग अभियान

दीपावली पर्व को लेकर स्टेशन पर यात्री सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए शुक्रवार की रात डीडीयू जीआरपी थाना के निरीक्षक सुरेश सिंह दिलदारनगर जीआरपी चौकी पर धमक पड़े। इसके बाद आरपीएफ व लोकल पुलिस संग स्टेशन,सर्कुलेटिंग एरिया में संघन चेकिंग की। इस दौरान स्टेशन पर चहलकदमी कर रहे लोगों को चेतावनी दी गई।

भारी संख्या में पुलिस बल को देख यात्री भी सन्न रह गए। आगामी दीपावली पर्व को लेकर जीआरपी ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। स्टेशन एवं प्लेटफार्म पर सिविल ड्रेस में भी आरक्षियों को तैनात किया गया है। जो संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखे हुए हैं। यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर डीडीयू जीआरपी निरीक्षक सुरेश प्रसाद सिंह ने पुलिस बल के साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान के तहत पुलिस ने स्टेशन, यात्री विश्राम गृह, बुकिंग विंडो, एवं स्टेशन परिसर में घूम रहे यात्रियों के लगेज की जांच की तथा संदिग्धों से पूछताछ की। 

पुलिस ने स्टेशन पर रुकने वाली ट्रेनों में भी अभियान चलाकर चेकिंग की। चेकिंग के बाद निरीक्षक ने चौकी पर जवानों संग बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था के बाबत जानकारी ली।प्लेटफार्म डियूटी पर तैनात जवानों को सतर्क रह कर डियूटी करने की सख्त हिदायत दी और यात्रियों की शिकायत को गंभीरता पूर्वक लेने का निर्देश दिया।चौकी प्रभारी प्रवेश कुमार को निर्देश दिया कि दीपावली पर्व को लेकर ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ बढ़ गयी है इसको लेकर प्लेटफार्म पर यात्रियों की सुरक्षा की दृष्टिगत निरंतर चेकिंग अभियान जारी रहेगा।चेकिंग अभियान के दौरान थाना निरीक्षक कमलेश पाल, आरपीएफ निरीक्षक बालगंगा धर, जीआरपी प्रभारी प्रवेश कुमार सिंह,उपनिरीक्षक मनोज यादव कुमार के अलावा जीआरपी आरक्षी मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr