Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

तहसील क्षेत्र के भदौरा में रेलवे स्टेशन पर फुट ओवरब्रिज निर्माण का आगाज

स्थानीय तहसील क्षेत्र के भदौरा रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज का कार्य शुरू हो गया है। इससे क्षेत्रीय लोगों ने प्रसन्नता जतायी है। फुटओवर ब्रिज का कार्य चार वर्ष से कच्छप गति से हो रहा है, इससे लोगों में मायूसी बनी थी, लेकिन इधर फिर से कार्य प्रारंभ हो गया है कार्य की गति में भी तेजी दिख रही है, जिसे लोग सराह भी रहे हैं। 

पं. दीनदयाल उपाध्याय-हावड़ा रूट पर भदौरा रेलवे स्टेशन पर फुटब्रिज नहीं था, जिसको क्षेत्र के लोगों ने तत्कालीन रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा को पत्रक दिया, जिसको मनोज सिन्हा ने गंभीरता से लेते हुए अपने कार्यकाल में भदौरा रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का निर्माण कराने के लिए पैसे आवंटन कर दिया। मनोज सिन्हा को लोकसभा चुनाव हारने के बाद फुटओवर ब्रिज का काम कच्छप गति से चलने लगा। 

इससे लोगों में नाराजगी बनी थी। फुटओवर ब्रिज नहीं होने की वजह से यात्री एक नंबर प्लेटफार्म से दूसरे नंबर प्लेटफार्म पर जाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर आ-जा रहे हैं। रेलवे ट्रैक पार करते समय यहां पर दर्जनों की संख्या में यात्री ट्रेन की चपेट में आकर कट मर चुके हैं। प्लेटफार्म ऊंचा होने से यात्रियों को एक नंबर प्लेटफार्म से दूसरे नंबर प्लेटफार्म पर जाने में काफी कठिनाइ भी होती है। फुटओवर ब्रिज का कार्य तेजी से हो रहा है। फुटओवर ब्रिज बन जाने से यात्रियों को एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने में सुविधा होगी। यात्रियों को अब रेलवे ट्रैक पार करने की समस्या दूर हो जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr