Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली में पबजी गेम खेल रहे युवक को परिजनों ने डांटा तो कर ली आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

0

कमालपुर चंदौली धीना थाना के इमिलिया गांव निवासी इस्माइल का पुत्र कुतुबुद्दीन (25) ने गुरुवार के देर रात धीना रेलवे स्टेशन के पश्चिम डैना गांव के सामने किसी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। आत्‍महत्‍या के बाबत घटना की जानकारी भागलपुर अजमेर (3423) ट्रेन के चालक ने रात नौ बजे के करीब स्टेशन मास्टर जितेंद्र कुमार को दी। रात में ही ट्रेन के आगे आत्‍महत्‍या करने की जानकारी होने के बाद रेलवे अधिकारियों के सामने बड़ी चुनौती आ गई। हालांकि, चालक की ओर से बताए गए स्‍थान की जानकारी के अनुसार टीम ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्‍त की तो घटना सही पाई गई। 

रात में ही ट्रेन चालक की सूचना पर रेलवे ट्रैक पर स्टेशन मास्टर ने अपने सहयोगियों के साथ 724 खम्भा के पास पहुंचे और शव को ट्रैक से किनारे करवाया। इसके बाद राजधानी एक्‍सप्रेस नौ बजकर 23 मिनट पर रवाना की गयी। वहीं पुलिस को स्टेशन मास्टर द्वारा सूचना दी गयी। पुलिस ने 10 बजे घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार रेलवे की ओर से जानकारी मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

परिजनों ने इस बाबत बताया कि वह मोबाइल में अधिक समय खर्च करता था और हर समय पबजी गेम में ही उलझा रहता था। इसकी वजह से परिवार के लोगों की रोकटोक होती रहती थी। इस वजह से युवक को परिजनों ने डाट दिया तो युवक से बहस होने की वजह से परिवार के लोगों से युवक नाराज हो गया। इसके बाद उसने आत्‍मघाती कदम उठा लिया। 

बोले पुलिस अधिकारी : युवक द्वारा आत्‍महत्‍या के मामले में धीना थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने परिजनों से पूछताछ के आधार पर बताया कि युवक रात में पबजी जेम खेल रहा था जिसको परिजनों ने मना किया था। इसके बाद नाराज होकर युवक ने यह दुस्‍साहसिक कदम उठाया। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad