Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में दूध कारोबारियों के साथ DM से मिले जंगीपुर विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव

0

गाजीपुर में शहर से लेकर देहात तक दूध की सैंपलिंग के नाम पर उत्पीड़न और धनउगाही की शिकायतों के बाद जंगीपुर विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने नाराजगी जताई। जंगीपुर विधायक ने दुग्ध संघ की बैठक में दुग्ध निर्यातकों, कारोबारियों से हालात जाने। दूध कारोबारियों के साथ जाकर डीएम से मुलाकात की और मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।

सोमवार को गाजीपुर में विधायक वीरेंद्र यादव ने डीएम एमपी सिंह से कैंप कार्यालय पर मुलाकात कर दुग्ध कारोबारियों की समस्याओं को रखा। संघ के पदाधिकारियों को लेकर जिलाधिकारी गाजीपुर को पत्रक देकर उत्पीड़न रोकने और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। बताया कि बार-बार सैम्पलिंग भरने का दूधियों को डर दिखाकर अधिकारी आर्थिक उत्‍पीड़न भी कर रहे हैं। 

जहां मन होता है सैंपल भरते हैं और उसे सबमिट नहीं करते बल्कि कार्रवाई का डर दिखाते हैं। ऐसा करने वाले अधिकारियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इससे पहले दुग्ध संघ की बैठक में दूधियो ने विधायक वीरेंद्र यादव को अपनी व्यथा सुनाई तो हर कदम मदद और संघर्ष का आश्वासन दिया। विधायक के साथ दुधिया संघ के जिलाध्यक्ष मंगला यादव, एम एच खान, जंगीपुर विधान सभा अध्यक्ष राजेन्द्र यादव, दारा यादव समेत संघ के समस्त पदाधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad