Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां कोतवाली क्षेत्र के हरपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियो में विवाहिता की जलकर मौत

0

गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के हरपुर गांव में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता उषा देवी (28) की जलकर मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। 

इस मामले में पुलिस मृतका के भाई विकास कुमार सिंह की तहरीर पर पति सहित तीन के खिलाफ पड़ताल कर रही है। हरपुर निवासिनी विविहिता उषा देवी संदिग्ध परिस्थितियों में जल गई। परिजन लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, लेकिन हालात चिताजनक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालत खराब देख लोग निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बाहर रह रहे पति रामदुलार को जानकारी दी। 

उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई। इसकी जानकारी पति द्वारा मायके पक्ष के लोगों को भी दी गई। सूचना पाकर बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत डुमराव क्षेत्र के अरियांव निवासी भाई विकास सिंह स्वजन संग कोतवाली पहुंचे। 

आरोप लगाया कि दो माह पहले बहन उषा गौना होने पर ससुराल आई थी, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे और अब जलाकर मार दिए। उधर, ससुराल पक्ष के लोगों का कहना था कि उषा ने खुद आग लगाकर आत्महत्या कर ली। बहरहाल, उषा की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई यह तो पुलिसिया जांच में पता चलेगा। नवागत कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सम्पूर्णनंद राय ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad