Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में सात मीटर तक बढ़ेगी जमानियां-दिलदारनगर मुख्य मार्ग की चौड़ाई

जमानियां-दिलदारनगर मुख्य मार्ग को सात मीटर चौड़ा करने का हाल ही में शासन को प्रस्ताव भेजा गया है। इसके पास होते ही सड़क का निर्माण शुरू हो जाएगा। इससे लोगों को सहूलियत मिलेगी। इस सड़क की मरम्मत को लेकर काफी समय से आवाज उठ रही थी। लोग इसका नाम तक गड्ढों वाला मार्ग रख हुए हैं। इस मार्ग के बनने से लोगों को आवाजाही में काफी सहूलियत हो जाएगी। इसके साथ ही कारोबार को भी गति मिलना तय है। 

12 किमी लंबा जमानियां - दिलदारनगर मार्ग की स्थिति बेहद दयनीय हो गई है। सड़क के बीच उभरे अनगिनत गड्ढे आवागमन में परेशानी का कारण बने हुए हैं। लगभग तीन वर्ष पहले इस सड़क का निर्माण कराया गया था। निर्माण के समय ही इस सड़क की गुणवत्ता पर सवाल उठते रहे, लेकिन कोई भी इसे गंभीरता से नहीं लिया। कुछ ही दिन बाद यह सड़क टूटने लगी और जगह-जगह गढ्डे बन गए। सबसे खराब स्थिति सीडीपीओ कार्यालय से लेकर भैदपुर नहर पुलिया तक है। यहां सड़क पर हमेशा जलजमाव होने से गड्ढों में वाहन फंस जा रहे हैं। कुछ माह पूर्व विभाग की ओर से ईंट का टुकड़ा डालकर गड्ढों को ढकने का प्रयास किया गया, लेकिन भारी वाहनों के आवागमन से यह टूट गया और सड़क पर गड्ढे फिर उभर गए।

बेहद महत्वपूर्ण सड़क है यह : 

बिहार का कैमूर व बक्सर जनपद सहित दो तहसीलों को जोड़ने वाले इस मार्ग पर बड़ी संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। बड़ी संख्या में बच्चे बसों से आवागमन करते हैं। कई बार स्कूल संचालकों से लगायत क्षेत्रीय लोग अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से इसकी बदहाली दूर करने का गोहार लगा चुके हैं। अब लोगों की इसे लेकर उम्मीद जगी है।

बोले अधिकारी: जमानियां-दिलदारनगर मार्ग को सात मीटर चौड़ा करने का प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। प्रस्ताव पास होते ही सड़क का निर्माण होगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr