Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद में कहीं हल्की तो कहीं तेज बरसात, गिरा तापमान

मौसम के उतार-चढ़ाव के क्रम में सुबह जहां कहीं बूंदाबांदी, तो कहीं झमाझम बरसात हुई, वहीं दोपहर में उमस व गर्मी का सामना करना पड़ा। शाम को आसमान में काले बाद छाने व हल्की बरसात होने से मौसम सुहाना हो गया है। आसमान में बादलों के छाये रहने से काफी राहत मिली है। 

वहीं जिले के पूर्वोत्तर क्षेत्रों में अच्छी खासी बरसात होने से जगह-जगह जल जमाव का लोगों को सामना करना पड़ा। वहीं बारिश बंद होने के बाद लोगों को फिर से उमस व गर्मी का भी सामना करना पड़ा। इसके लेकर मौसम में परिवर्तन निरंतर बना हुआ है। पल भर में जहां आसमान में काली घटा छा जा रही है, तो वहीं तेज धूप का भी सामना करना पड़ रहा है। 

इसे लेकर तापमान में ज्यादा परिवर्तन तो नहीं हुआ है, लेकिन उमस ने काफी परेशान किया। मौसम के उतार-चढ़ाव के बीच अधिकतम तापमान 29 डिग्री तो न्यूनतम तापमान 27 डिग्री पर बना रहा। बहादुरगंज संवाद के अनुसार क्षेत्र में दोपहर के समय झमाझम बारिश होने के चलते जगह-जगह सड़कों पर जल जमाव का सामना करना पड़ा। लोगों को इससे काफी परेशान हाल होना पड़ा। 

कहने को तो यह आदर्श नगर पंचायत क्षेत्र है, पर यहां की स्थिति काफी नारकीय है। जल निकासी की व्यवस्था अच्छी नहीं होने के चलते जरा सी बरसात होने पर घुटने भर पानी लग जाता है। ऐसा ही नजारा रविवार को भी बारिश होने के बाद नजर आया। मुख्य बाज़ार की सड़क पर पानी भर गया था। लोग किसी तरह इधर से गुजरकर दुकानों तक पहुंचे और सामानों की खरीदारी किये। कभी-कभी तो यह स्थिति हो जाती है कि बारिश का पानी सड़क पर भरने के बाद घरों में प्रवेश करने लग जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr