Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: बीईओ ने तीन शिक्षकों का काटा वेतन, एक को कारण बताओ नोटिस

0

बीईओ रमेश श्रीवास्तव ने करंड़ा क्षेत्र के दस परिषदीय विद्यालयों का निरीक्षण किया, जहां कुछ भी ठीक नहीं मिला। निरीक्षण की सूचना मिलते हीं शिक्षकों सहित शिक्षामित्रों में हडकंप मच गया। इस दौरान बीईओ ने विद्यालयों में साफ-सफाई, विद्युतीकरण व पौधरोपण नहीं मिला। वहीं दो विद्यालय में तीन शिक्षक बिना सूचना के अनुपस्थित मिले। जिस पर तीनों का वेतन काटने का निर्देश दिया। वहीं एक शिक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी किया।

करंड़ा क्षेत्र के परीषदीय विद्यालयों में अनुपस्थित रहने वाले शिक्षकों की अब खैर नहीं है। वहीं विद्यालयों की साफ-सफाई को लेकर लगातार जांच की जा रहीं है। बीईओ रमेश श्रीवास्तव ने परिषदीय विद्यालय में अनुपस्थित मिलने पर शिक्षक प्रदीप कुमार सिंह और राम सिंह एवं प्राथमिक विद्यालय नरायणपुर में अनुपस्थित मिलने वाले शिक्षक शिवाजी का वेतन काटने का निर्देश दिए। 

वहीं उच्च प्राथमिक विद्यालय बक्सा में गंदगी देखते हीं शिक्षक गोपाल को फटकार लगाते हुए कारण बताओं नोटिस जारी कर दी। खंड शिक्षा अधिकारी रमेश श्रीवास्तव ने बताया कि विद्यालयों में निरीक्षण लगातार किया जाएगा। सभी प्रधानाचार्य को विद्यालयों की साफ-सफाई सहित नियम से विद्यालय पहुंचने के लिए निर्देशित किया गया है। विद्यालय में अनुस्थित मिलने व गंदगी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। तीन शिक्षकों का वेतन रोकने व एक शिक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad