Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली में शौच कर रहे युवक पर विशालकाय मगरमच्छ ने बोला हमला, गंभीर हालत में भर्ती

0

बरसात में नदी नाले जहां उफान पर हैं वहीं जलीय जीवों के भी बहकर आने और उनके हमला करने के मामलों में इस बीच काफी इजाफा हुआ है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के गरला ग्राम पंचायत के नई बस्‍ती निवासी एक व्‍यक्ति का है। शौच के दौरान लतीफशाह बीयर के पास अचानक मगरमच्‍छ ने हमला बोल दिया और वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। आनन फानन उसे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है जहां पर हालत अब खतरे से बाहर बताई गई है। 

स्‍थानीय लोगों के अनुसार मगरमच्छ के हमले से गरला ग्राम पंचायत के नई बस्ती निवासी रामबली (38) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में स्वजन निजी साधन से युवक को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराए। जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है। परिजनों के अनुसार युवक भोर में शौच करने समीप स्थित लतीफशाह बीयर की ओर गया था। 

इसी बीच किसी समय पानी से निकलकर मगरमच्छ ने उस पर हमला बोल दिया। अचानक मगरमच्‍छ के हमले से वह बुरी तरह जख्‍मी हो गया। इस दौरान किसी तरह से वह मगरमच्‍छ का निवाला बनने तो बच गया लेकिन मगरमच्‍छ के हमले से बुरी तरह घायल हो गया। चिकित्‍सकों के अनुसार जख्‍म अधिक गहरे नहीं हैं और जल्‍द ही ठीक हो जाएंगे।  

युवक के अनुसार लतीफ शाह बीयर की ओर वह किनारे शौच कर रहा था उसी दौरान अचानक पानी से निकलकर एक बड़ा मगरमच्‍छ उसकी ओर झपटा और दबोचने के प्रयास के बाद उसे पनी में खींंचने लगा। आनन फानन किसी तरह मगरमच्‍छ के मजबूत जबड़े से खुद को आजाद कराने में सफल हुआ तब तक शरीर में काफी जख्‍म हो गए थे। हादसे की जानकारी होने के बाद परिजन आननफानन अस्‍पलात लेकर भागे जहां पर उसका इलाज जारी है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार क्षेत्र में मगरमच्‍छों की काफी संख्‍या है जो छोटे जानवरों पर अक्‍सर हमला बोल देते हैं लेकिन इंसानों पर हमले की कुछ ही घटनाएं सामने आई हैं।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad