Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने बाढ़ पीड़ितों में वितरित किया राहत सामग्री

0

गाजीपुर जिले में गंगा नदी में आई बाढ़ की वजह से करंडा क्षेत्र के तुलसीपुर, शेरपुर रफीपुर सहित कई इलाकें बाढ़ के पानी से पूरी तरह से घिर हुए है। इसकी वजह से पीड़ित करंडा क्षेत्र के दीनापुर में स्थित बाढ़ शिविर में शरण लिए हुए है। शनिवार को जिलाधिकारी गाजीपुर और पुलिस अधीक्षक गाजीपुर व अन्य अधिकारियों के साथ ही शिविर में पहुंचे। बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री का वितरण करते हुए आगे भी शासन की तरफ से मदद का भरोसा दिलाया।

बाढ़ शिविर में पहुंचे जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं सुनी। इसके साथ ही पीड़ितों में प्रशासन से राहत सामग्री में 10 किलो आटा, 10 किलो चावल, 5 किलो लाई, दो किलो भूना चना, दो किलो दाल, 1 किलो गुड़, 1 रिफाइन 1 किलो, आधा किलो नमक, एक पाव हल्दी, मिर्चा, धनियां, 10 पैकेट बिस्कुट, एक पैकेट माचिस, एक पैकेट मोमबत्ती, 2 नहाने का साबुन, 10 किलो आलू प्रत्येक पीड़ित परिवार को बांटा। इसके साथ ही पाड़ितों में पीड़ितों में तिरपाल का भी वितरण किया गया। जिलाधिकारी ने पीड़ितों से वार्ता करते हुए कहा कि शासन बाढ़ को लेकर गंभीर है। किसी को भी किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। शासन की तरफ आवश्यकतानुसार हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

किसी पीड़ित को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि राहत शिविर में रह रहे 550 लोगों को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने अपने सामने भोजन करवाया। इस अवसर पर सदर एसडीएम अनिरुद्ध प्रताप सिंह सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad