Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर, वाराणसी, लखनऊ समेत इन जिलों में आज होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी

0

भीषण गर्मी और उमस झेल रहे उत्तर प्रदेश के निवासियों के लिए राहत भरी खबर है. मौसम विभाग ने राजधानी लखनऊ समेत पूर्वी, मध्य व पश्चिम यूपी के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के मुताबिक रविवार और सोमवार को बारिश का सिलसिला जारी रहने का पूर्वानुमान है. इस दौरान कहीं भारी बारिश तो कहीं बहुत भारी बारिश की सम्भावना जताई गई है.

मौसम विभाग ने जिन जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है उसमें, लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, फतेहपुर, शाहजहांपुर, सीतापुर, हरदोई, बाराबंकी, गोण्डा, बस्ती, संत कबीरनगर, कुशीनगर, महाराजगंज व आसपास के इलाकों में कहीं भारी बारिश होगी तो कहीं गरज चमक के साथ बौछारें पड़ेंगी। जबकि शाहजहांपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर और सिद्धार्थनगर में कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश होगी.

सोमवार को इन जिलों में होगी बारिश

इसके अलावा, मौसम विभाग ने बताया कि सोमवार को शाजहांपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, हापुड़, बहराइच, श्रावस्ती, बाराबंकी,सीतापुर, गोण्डा, गोरखपुर, देवरिया, गाजीपुर, वाराणसी, आजमगढ़, कुशीनगर, महाराजगंज व आसपास के इलाकों में कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश होने के आसार हैं.

आज के लिए रेड अलर्ट

रविवार को प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गयी है. मौसम विभाग ने इसके लिए रेड अलर्ट जारी किया है. लोगों को इस दौरान आकाशीय बिजली के खतरे के प्रति आगाह किया गया है और बारिश के दौरान घरों सेबाहर न निकलने की सलाह भी दी गयी है.

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad