Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: शुक्रवार को वैक्सीन को लेकर चिकित्साधिकारी पर हमले की कोशिश

0

सेवराई तहसील क्षेत्र के सीएचसी भदौरा पर शुक्रवार को वैक्सीन नहीं पहुंचने पर हंगामा हो गया। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी। इस दौरान चिकित्साधिकारी पर हमले की कोशिश की गई। दु‌र्व्यवहार से नाराज चिकित्साकर्मी कामकाज बंद कर बाहर आ गए। हालांकि, पुलिस व प्रशासन के पहुंचने से पहले ही बवाल करने वाले फरार हो गए।

सीएचसी भदौरा पर सुबह से ही दूरदराज के गांव के लोग टीकाकरण के लिए पहुंचने शुरू हो गए थे। शुक्रवार को स्लाट बुक कराने वालों का टीकाकरण किया जाना था। घंटों इंतजार के बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि वैक्सीन नहीं आ पाई है इसलिए टीकाकरण नहीं हो सकेगा। इस पर लोगों ने अस्पताल के कर्मचारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए विरोध जताया। इस दौरान हो हल्ला के बीच प्रभारी चिकित्सक धनंजय आनंद पर एक व्यक्ति ने चप्पल उठाकर हमला करने का भी प्रयास किया। 

स्वास्थ्य कर्मियों ने उसे किसी तरह शांत कराया और इसकी सूचना उपजिलाधिकारी सेवराई रमेश मौर्य को दी। भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे एसडीएम ने बवाल करने वालों की तलाश की। एसडीएम ने बताया कि अस्पताल मे आनलाइन स्लाट बुक कराने वालों का वैक्सीनेशन किया जाना था। किसी कारणवश वैक्सीन नहीं पहुंच सकी। इस पर चिकित्सकों के साथ कुछ लोगों ने बवाल किया। उन्हें चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad