Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पारिवारिक कलह से क्षुब्ध युवक ने गंगा में लगाई छलांग, इंटरनेट मीडिया पर लिखा मार्मिक संदेश

0

चोलापुर थानाक्षेत्र के साईं गांव निवासी युवक ने गुरुवार की देर रात्रि गंगा में कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया।जानकारी के अनुसार चोलापुर थानाक्षेत्र के साईं (उदयपुर) गांव निवासी रितेश पाण्डेय (25) पुत्र रवि शंकर पाण्डेय गुरुवार की शाम पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर घर से निकल गया, काफी देर तक वापस घर न आने पर परिवारीजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया।

इसी भी युवक ने इंटरनेट मीडिया पर गंगा के किनारे खड़ा अपना एक फोटो पोस्ट किया और एक दूसरे पोस्ट में लिखा था "मेरे दोस्त मेरे भाई लोग मुझे माफ़ करना, मैं आपलोगों को छोड़कर जा रहा हूं, इस दुनिया को मेरी कोई जरूरत नहीं, जाने अनजाने यदि मुझसे कोई गलती हुई हो मुझे माफ करना।" इस पोस्ट को देखते ही युवक के दोस्तों और परिवारीजनों में कोहराम मच गया। देर रात काफी खोजबीन करने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली। शुक्रवार की सुबह दशाश्वमेध घाट पर एक युवक का शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिवार वालों ने शव का शिनाख्त रितेश पाण्डेय के रूप में किया। शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

युवक की शादी इसी साल सात मई को कैंट थानाक्षेत्र के रमदत्तपुर निवासी काजल से हुई थी। पड़ोसियों के अनुसार रितेश काफी संस्कारी और मिलनसार स्वभाव का था। दशाश्वमेध पुलिस के अनुसार आज सुबह युवक का शव मीरघाट पर उतराया मिला। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की सूचना पाकर परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad