Type Here to Get Search Results !

Trending News

गहमर रेलवे स्टेशन पर रेल रोको आंदोलन के समर्थन में उतरे कई संगठन

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर प्रमुख ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर भूतपूर्व सैनिक संगठन व व्यापार मंडल के नेतृत्व में क्षेत्रीय ग्रामीणों का अनिश्चितकालीन आंदोलन गुरुवार को पांचवें दिन भी जारी रहा। विभिन्न राजनीतिक दलों एवं सेवराई तहसील क्षेत्र के गहमर, भदौरा, करहिया, बारा आदि जगहों के व्यापार मंडल व विभिन्न संगठनों ने धरने का समर्थन किया। 23 जुलाई को हाथ में काली पट्टी बांधकर धरना-प्रर्दशन व 26 जुलाई को रेल रोको आंदोलन की चेतावनी दी गई। इस दौरान मांगें पूरी होने तक आंदोलन जारी रखने का एलान किया गया।

वक्ताओं ने कहा कि गहमर स्टेशन पर कोरोना काल से पूर्व मेल, एक्सप्रेस, पैसेंजर सहित कुल 19 जोड़ी ट्रेनों का ठहराव होता था, जिसे कोरोना काल में बंद कर दिया गया। अब ट्रेनों का संचालन किया गया तो स्थानीय स्टेशन पर ठहराव बंद कर दिया गया। यह सैनिक बाहुल्य गांव है। देश के कोने-कोने में सैनिक तैनात हैं। यहां के लगभग 10 हजार सैनिक देश की विभिन्न सीमाओं तैनात हैं। ऐसे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव को बंद करना ठीक नहीं है। इसके चलते 20 से 25 किमी दूर बक्सर या दिलदारनगर जाना पड़ता है। पूर्व सैनिक के अध्यक्ष मारकंडेय सिंह, पूर्व सैनिक के महामंत्री शिवानंद सिंह, रेल समिति के अध्यक्ष हृदय नारायण सिंह, शशि सिंह झून्नू, ओमप्रकाश सिंह, सुधीर सिंह, रितेश सिंह, अमित सिंह, अजीत सिंह, महेंद्र प्रताप उपाध्या, मुन्ना सिंह, प्रेम प्रकाश उपाध्याय आदि थे।

जनता में सरकार के प्रति बढ़ा है विश्वास

भाजपा की जिला कार्यसमिति बैठक गुरुवार को पार्टी कार्यालय पर हुई। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति को केंद्र में रखकर जिन नीतियों का संचालन शीर्ष नेतृत्व ने किया है वह संगठन के लिए शक्ति का स्त्रोत है। मुख्य अतिथि क्षेत्रीय मंत्री अशोक तिवारी ने कहा कि भाजपा के कार्यों से जनता में सरकार के प्रति विश्वास की भावना जागृत हुई है। लोगों की समृद्धि का आधार मजबूत हुआ है। जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि बूथ समितियों का सत्यापन 23, 24 व 25 जुलाई को होगा। कोविड वैक्सीनेशन कार्य को महाभियान के रूप में ज्यादा से ज्यादा जगहों पर आयोजित कराकर टीकाकरण के लक्ष्य को निर्धारित करना है। पूर्व प्रदेश मंत्री रामतेज पांडेय ने पंचायत चुनाव में सफलता पर संगठन के कार्यों की सराहना की। विधायक सुनीता सिंह, अलका राय, डा. संगीता बलवंत, पूर्व विधायक शिवपूजन राम, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा आदि थे। संचालन जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad