Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़: शादी तोड़ने से नाराज मंगेतर ने मां के सामने दिनदहाड़े बेटी की गला रेतकर की हत्या

0

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने दिनदहाड़े मां के सामने बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी. वहीं बीच बचाव करने आई मां को भी आरोपी घायल कर फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी युवक की तलाश में जुट गयी है. घटना शहर के कोलबाज बहादुर मोहल्ला की है.

जानकारी के मुताबिक यहां की रहने वाली अलविया शहाब का रिश्ता मऊ जिले के घोसी निवासी युवक वसीम अहमद से तय हुआ था. दोनों के बीच फोन पर बातचीत जारी थी. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में मनमुटाव हुआ और युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया. बुधवार की शाम को वसीम ने युवती व उसकी मां को  बुलाया. बुलाने पर मां और बेटी शहर कोतवाली के बैठौली पुलिया के समीप पहुंची. बातचीत के बहाने वसीम अलविया को कुछ दूरी पर ले गया और जब तक उसकी मां कुछ समझ पाती युवक ने धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. गला कट जाने के कारण मौके पर ही युवती ने दम तोड़ दिया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस बीच मां के शोर मचाने पर मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे। तब तक अरोपी युवक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आरोपी युवक की तलाश में जुट गयी. पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पांडेय ने बताया कि एकतरफा प्यार में पागल युवक ने मां के सामने बेटी की गला काटकर हत्या कर दी. वहीं मां भी घायल हुई है. इस मामले में आरोपी युवक कीगिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है.

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad