Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सोनभद्र: गुमशुदा जिला पंचायत सदस्य का वीडियो आया सामने, बीजेपी ने गायब करने का लगाया था आरोप

0

पिछले दिनों से लापता सोनभद्र जनपद के बभनी ब्लॉक के जरहां से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य रामविचार गोंड़ का मंगलवार को वीडियो सामने आया है। खुद को पूरी तरह महफूज बताते हुए रामविचार ने वीडियो के जरिये पुलिस-प्रशासन से घरवालों को परेशान न करने की अपील की है। उनका कहना है कि वह दर्शन-पूजन करने आए हैं। उन पर किसी का दबाव नहीं है। वह अपनी मर्जी से गए हैं। जल्द लौट आएंगे। हालांकि वायरल वीडियो से यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि रामविचार कहां हैं और उनके साथ कौन है। उधर, दूसरी ओर पुलिस पुत्र की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी हुई है।

25 जून को शादी समारोह में शामिल होने सिंगरौली गए भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य रामविचार गोंड़ का इसके बाद से ही पता नहीं है। काफी खोजबीन के बाद उनके बेटे ने बीजपुर थाने में पिता की गुमशुदगी की सूचना दी थी। जिला पंचायत अध्यक्ष के मतदान से ठीक पहले अचानक सदस्य के लापता होने से हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम उनकी तलाश करने में जुट गई। 

वहीं भाजपा इसके लिए विपक्षी पार्टी को जिम्मेदार बता रही है। विगत दिनों भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रशांत श्रीवास्तव, बभनी मंडल अध्यक्ष प्रमोद दुबे, अरविंद सिंह, सुरेंद्र अग्रहरि आदि ने विपक्षियों पर सदस्य को गायब करने का आरोप लगाया था। एसपी अमरेंंद्र प्रसाद सिंह ने बीजपुर थाने की पुलिस के अलावा एसओजी और स्वाट टीम को भी लापता सदस्य की तलाश में लगाया है। 

कहां और किसके साथ हैं... 

मंगलवार को अचानक रामविचार गोंड का वीडियो सामने आया। उनके बैकग्राउंड में किसी दुकान के अंदर का हिस्सा दिख रहा है। वीडियो में रामविचार खुद के सुरक्षित होने की बात कह रहे हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं किया कि वह कहां और किसके साथ दर्शन करने गए हैं। जिला पंचायत सदस्य के वीडियो वायरल होने के बाद परिवार ने राहत की सांस ली है। इस बाबत सीओ दुद्धी रामआशीष यादव का कहना है कि वायरल वीडियो की बात सामने आई है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह कहां हैं। मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। ऐसे में सदस्य को सबके सामने आकर अपनी बात रखनी चाहिए। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad