Featured

Type Here to Get Search Results !

घर में घुसे चोर को सास-बहू ने पकड़ा, जमकर पीटा

0

सिधागर चट्टी में मंगलवार की रात घर में घुसे चोरों के मंसूबे सास-बहू के हौसले के आगे पस्त पड़ गए। दोनों के जबावी हमलों से चोरों के पैर उखड़ गए और सब भागने लगे। सास-बहू ने एक चोर को दबोच लिया और जमकर पिटाई की। इसके बाद शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने सभी को थाने लाकर पूछताछ की और फिर जेल भेज दिया।

सिधागर चट्टी निवासी श्रीकांत गिरी परिवार के साथ घर में सोए थे। श्रीकांत गिरी की माता प्रभा गिरी व पत्नी मीरा गिरी वहां से अपने-अपने कमरे में सोने चली गयीं। लगभग 12:00 बजे घर की छत के रास्ते चोर अंदर घुस गए और उसकी आहट पाकर प्रभा गिरी जग गयीं और वह समझ गयीं कि घर में चोर घुस आया है। वह छिपकर उन्हें देख रही थी तभी घर के बाहर खड़े अन्य चोरों के लिए घर में घुसा चोर कमरे के अंदर का दरवाजा खोलने ही जा रहा था कि प्रभा देवी ने शोर मचाकर बहू मीरा गिरी को जगा दिया और दोनों सास-बहू मिलकर चोर पर टूट पड़ीं। 

शोर होने पर तब-तक घर के अन्य सदस्य भी जाग गए और चोर की जमकर पिटायी शुरू कर दी। घर के अंदर अपने साथी चोर को पिटने की आवाज सुन बाहर खड़े अन्य चोर वहां से फरार हो गये। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण भी पहुंच गए, चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। श्रीकांत गिरी ने लिखित तहरीर देकर चोरों पर केस दर्ज कराया। कासिमाबाद थाना के प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि चोर रंजय कुमार भारती है, जो बरेसर थाना क्षेत्र के फत्तेसराय गांव का रहने वाला है। पूछताछ में अपने अन्य साथियों के बारे में बताया है, जिनकी तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad