Featured

Type Here to Get Search Results !

केशवपुर गांव में मकान बनाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई घायल

0

कोतवाली भुड़कुड़ा अंतर्गत केशवपुर गांव में बुधवार की सुबह मकान बनाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों से दर्जनों लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई। उपचार के साथ मेडिकल कराया और फिर तहरीर ली। पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है।

बुधवार को केशवपुर में दो ग्रामीणों में लंबे समय से चल रहे विवाद ने फिर बड़ा रुप ले लिया। बीच जमीन के बंटवारे को लेकर एक दूसरे को गाली गलौज देते हुए भिड़ गए और मारपीट कर ली। पड़ोसियों ने बताया कि सुबह एक पक्ष अपना मकान बनाने के लिए काम शुरू किया, तभी दूसरे पक्ष के लोग लामबंद होकर लाठी-डंडे व फावड़ा से मारपीट शुरू कर दिये। इसमें दोनों पक्षों से दर्जनों लोग घायल हो गए। इनमें फेकू राम, कौशल्या, कंचन, किरण, आयुष, अनुराग सहित सुदर्शन, बृजेश, रामराज, जोगेश, राकेश आदि को चोट आयी है। 

गंभीर चोट के चलते कौशल्या, बृजेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखनियां से रेफर कर दिया गया। भुड़कुड़ा कोतवाल अनुराग कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई है, जिसकी तहरीर मिली है। दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। करीब 2 माह पहले दोनों पक्ष जमीन के बंटवारे को लेकर थाना पर पहुंचा था। जहां दोनों के खिलाफ की कार्रवाई की गयी थी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad