Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

निर्दलीय जिला पंचायत सदस्य सपना सिंह भाजपा में शामिल, जिपं अध्यक्ष पद की प्रत्याशी घोषित

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव की तिथि करीब आते ही गाजीपुर जिले में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। निर्दलीय जिला पंचायत सदस्य सपना सिंह बृहस्पतिवार को जिला भाजपा कार्यालय पहुंची और पार्टी की सदस्यता लीं। इसके तुरंत बाद  सपना सिंह को भाजपा की ओर से जिला पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार घोषित कर दिया गया।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के टिकट की दावेदारी को लेकर सपना सिंह और वंदना यादव के बीच रस्साकशी चल रही थी। एक तरफ जहां वंदना यादव भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री डॉ विजय यादव की पत्नी हैं तो वहीं दूसरी तरफ सपना सिंह एमएलसी विशाल सिंह चंचल की बेहद करीबी रिश्तेदार हैं। 

वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी कुसुमलता के लिए सपा के तमाम दिग्गज पार्टी के सदस्यों को एकजुट करने में पसीने बहा रहे हैं। इतना ही नहीं पार्टी के नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों की संख्या सर्वाधिक होने के बावजूद बिखराव की सूचना मिलने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सभी नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यो एवं पार्टी के दिग्गज नेताओं को लखनऊ तलब किया है।

अब देखना है कि सपा सुप्रीमो और सपा दिग्गज क्या अपने नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों को एकजुट कर पाने में सफल हो पाते है या नहीं। एमएलसी चंचल सिंह के प्रतिनिधि पप्पू सिंह ने  बताया कि बीते दिनों प्रभारी मंत्री के सामने हुई परेड में सपना सिंह ने 40 से ज्यादा सदस्यों के समर्थन का आंकड़ा पेश किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr