Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

नखतपुर गांव के सामने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ऑटो चालक ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही मौत

0

गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र स्थित नखतपुर गांव के सामने निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की शाम वाराणसी निवासी ऑटो चालक ने डीबीबीएल गन से खुद को गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आत्महत्या के कारणों की तलाश शुरू कर दी।  

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किनारे खेतों में किसान काम कर रहे थे। इसी दौरान गोली चलने की आवाज सुनकर वह सड़क की ओर दौड़ पड़े। वहां एक युवक घायल अवस्था में तड़प रहा था और उसके हाथ में डीबीबीएल गन थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उसकी शिनाख्त वाराणसी जनपद के आदमपुर थाना के गंगा विहार कालोनी निवासी मनोज यादव (30) के रूप में की। साथ ही मौके से डीबीबीएल गन, शराब की शीशी, पानी की बोतल, गिलास एवं नमकीन का पैकेट भी बरामद किया। मृतक के जेब से मिले मोबाइल से परिजनों को जानकारी दी गई। 

ऑटो चालक की दो शादी हुई थी

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मनोज वाराणसी में ऑटो चालक था। उसकी दो शादी हुई थी। करीब एक सप्ताह से वह घर नहीं आया था। सीओ कासिमाबाद विजय आनंद शाही ने बताया की मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला साफ हो पाएगा।

फोन पर बात करने के बाद मनोज ने खुद को उड़ाया

निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के आस-पास खेतों में काम कर रहे किसानों ने बताया कि युवक काफी देर तक सड़क पर इधर-उधर घूमता दिखाई दिया। 

इसके बाद मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। इस दौरान वह किसी बात को लेकर काफी परेशान भी दिखाई दे रहा था। मोबाइल से बात समाप्त होने के बाद गन से अपने आप को उड़ा लिया। इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह का कहना है कि मृतक वाराणसी में ऑटो चलाता था। डीबीबीएल गन से लगाकर उसने खुद को उड़ा लिया। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad