Featured

Type Here to Get Search Results !

ससुराल जा पहंंचा उसका नाबालिग प्रेमी, पति के सामने नई नवेली दुल्हन ने काट ली हाथ की नस

0

ना उम्र की सीमा हो, ना प्यार हो बंधन । इस गीत को चरितार्थ करती एक नाबालिग की प्रेम कहानी सामने आई है। अपनी उम्र से अधिक उम्र की युवती से प्यार करने वाला सिरफिरा नाबालिग प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी के दूसरे ही दिन उससे मिलने के लिए उसकी ससुराल पहुंच गया । परिवार और मुहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस पहुंची तब पागलपन की हदों को पार करते हुए अपने हाथ की नस को काट कर जान देने तक की उसने कोशिश किया । पुलिस नाबालिग प्रेमी को हिरासत में लेकर पेशोपेश में पड़ी हुई है कि आखिर उसके खिलाफ क्या कार्रवाई करे।  

बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले किशोर का गांव की ही उससे अधिक उम्र की युवती से प्रेम संबंध चल रहा था । युवती का विवाह बीते 13 मई को मईल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक से हो गया। युवती की तिलक के बाद नाबालिग प्रेमी ने प्रेमिका की ससुराल पक्ष को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि वह उस युवती से प्यार करता है और किसी दूसरे से उसका विवाह नहीं हो सकता । वर पक्ष वालों ने तत्काल प्रेमी के हरकत की सूचना मईल पुलिस को दी। युवती के घर वालों ने वर पक्ष को आश्वस्त किया कि युवती का किसी से प्रेम संबंध नहीं है। धूमधाम से बारात दुल्हन के साथ वापस लौट आई। विवाह के दूसरे ही दिन नाबालिग प्रेमी प्रेमिका की ससुराल धमक आया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई।

नाबालिग प्रेमी ने सबके सामने हाथ की नस काट कर अपनी जान देने की कोशिश भी किया । वह बार-बार एक ही जिद्द कर रहा था कि एक बार उसकी प्रेमिका कह दे कि वह उससे प्यार नहीं करती तो वह उसकी दुनिया से हमेशा-हमेशा के लिए चला जाएगा ।  वर पक्ष वालों ने कन्या पक्ष को इसकी सूचना भेजा दिया है । उक्त सम्बन्ध में थानाध्यक्ष मईल शैलेंद्र कुमार ने बताया कि प्रेमी किशोर नाबालिग है । पुलिस उसके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाए इस पर विचार-विमर्श किया जा रहा है । किशोर के घरवालों को इसकी जानकारी दे दी गयी है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad