Featured

Type Here to Get Search Results !

मुहम्मदपुर व कुसी गांव में पहुंची स्वास्थ्य टीम, 50 को लगी वैक्सीन

0

स्थानीय ब्लाक के मुहम्मदपुर व कुसी गांव में लगातार कई लोगों की मौत होने से ग्रामीण भयभीत हैं। 17 मई के अंक में पेज दो पर 'मुहम्मदपुर और कुसी गांव में ढाई माह में 54 की मौतें' शीर्षक से खबर प्रकाशित होने पर स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी हरकत में आए और स्वास्थ्य विभाग की टीम सोमवार को मुहम्मदपुर पहुंची। गांव के जूनियर हाई स्कूल में सोमवार को 45 वर्ष से अधिक उम्र के 50 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

ग्रामीणों की शिकायत के बावजूद अब तक इस गांव में कैंप लगाकर जांच नहीं की गई थी। ऐसे में इस मामले को बकायदा उठाया। मुहम्मदपुर गांव के जूनियर हाई स्कूल परिसर में एएनम आशा यादव अपनी टीम के साथ पहुंचीं। यहां सुबह 10 से दोपहर ढाई बजे तक वैक्सीन लगाई गई। वहीं कुसी गांव में ग्रामीणों की न तो जांच शुरू हुई और न ही वैक्सीन लगाई गई है।

ग्रामीणों ने कहा कि सच्चे अर्थों में समाचार पत्र ही नहीं, वरन हम सभी का मित्र भी है। मुहम्मदपुर गांव के प्रधान प्रतिनिधि अनिल कुमार ने कहा कि सभी ग्रामीणों को वैक्सीन लगने पर ही राहत मिलेगी। खबर का संज्ञान लेते हुए मुहम्मदपुर गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी गई है। दोनों गांवों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। जल्द ही कैंप लगाकर इन गांवों में कोरोना की जांच कराई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad