Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने DRDO के अस्‍पताल का लिया जायजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर दोपहर दो बजे बीएचयू हेलीपैड पर पहुंचे। अधिका‍रियों के अनुसार उनके कार्यक्रम में लगभग  आधे घंटे की देरी हो गई है। हेलीपैड से बीएचयू गेस्ट हाउस की ओर आने के बाद वह रवाना होंगे। इस दौरान दो बजे तक उनका समय आरक्षित रखा गया था जबकि दोपहर दो बजे के बाद गेस्ट हाउस बीएचयू से स्पोर्ट्स कांप्‍लेक्‍स वह रवाना होना था। इसके बाद दोपहर में डीआरडीओ के द्वारा बनाए गए अस्पताल का निरीक्षण भी किया।

बीएचयू स्थित एम्‍फी थियटर मैदान में कोरोना वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने अस्‍पताल की तैयारियों का अवलोकन किया। इसके बाद दोपहर ढाई बजे समिति सभागार में मंडल स्तरीय वार्ता के बाद टिकरी गांव भी जाएंगे। पहले मुख्यमंत्री टिकरी प्राथमिक विद्यालय पर जाएंगे वहां बच्‍चन सिंह और दिलीप सिंह के घर भी जाएंगे। 

वहीं दोपहर में बीएचयू स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के बाद बीएचयू सभागार में वह कार से पहुंचे और वाराणसी जिले के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ दोपहर ढाई बजे से चार बजे तक वह बैठक की। इसके अलावा वाराणसी मंडल के अन्य जिलों के अधिकारियों से वर्चुअल माध्‍यम से बात भी करेंगे। सुबह मुख्‍यमंत्री के आगमन से पूर्व दो कंटेनर आक्‍सीजन भी डीआरडीओ अस्‍पताल में पहुंचाया गया है। उम्‍मीद है कि अस्‍पताल का ट्रायल सीएम के सामने करके अधिकारी भी सीएम को पूरी तरह संतुष्‍ट करके रवाना करना चाहेंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr