Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में पंचायत चुनाव के दिन गोली चलाने वाले दो आरोपित को जेल

0

पंचायत चुनवा के बाद प्रत्याशी समर्थकों ने दूसरे गांव में जाकर मारपीट और गोली चलाने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। गोलीबारी के आरोपित राकेश यादव उर्फ राका व अशीष यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया। पुलिस फर्द में उसकी गिरफ्तारी 1 मई की रात 8:30 बजे देवकली बस स्टैंड से की गई है। हालांकि पुलिस ने दोनों का चालान कर जेल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार उपनिरीक्षक कृपेन्द्र सिंह ने कुसम्हीखुर्द गांव में चुनाव के दिन चली गोली के आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि दोनों आरेापी देवकली बस स्टैण्ड पर भागने की फिराक में खड़े हैं। देवकली बस स्टैंड से राकेश उर्फ राका व अशीष यादव को गिरफ्तार को घेरकर गिरफ्तार कर लिया। राकेश उर्फ राका के कमर से 315 बोर का एक तमंचा व एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों को संबंधित धारा में जेल भेज दिया। 

बात दे कि कुसम्हीखुर्द गांव में फेकन यादव व भृगुनाथ बिंद प्रधान पद के लिए चुनावी मैदान में थे। चुनाव खत्म होने के बाद देर रात भृगनाथ बिंद व फेकन यादव के समर्थक वोट को लेकर आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से ईंट पत्थर के साथ गोलियां भी चलीं। इसमें रविन्द्र यादव की जांघ में गोली लगी। जिनका इलाज वाराणसी हॉस्पिटल में चल रहा है। प्रियंका यादव ने गोली की घटना में 10 लोगों के खिलाफ थाना में तहरीर दी है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad