Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में मामूली बात पर हुए विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या

0

सदर कोतवाली क्षेत्र के सकरा गांव में गुरुवार को गाय को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर और अन्य परिजन मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव सकरा में बिंद बस्ती के रहने वाले मुन्ना बिंद (25) गाय पालन के साथ खेती करते हैं। गुरुवार को मुन्ना की गाय अचानक खूंटे से छूट गई और घर के बाहर आकर पड़ोसी के घर में लगे पौधों को चरने लगी। गाय को देखकर पड़ोसी विशाल बिंद ने आपत्ति जताते हुए गाली देना शुरू कर दिया। मुन्ना ने पहले तो उसे समझाने की कोशिश की। बाद में दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। मामला तूल पकड़ने के साथ दोनों में मारपीट शुरू हो गई। विवाद के दौरान पड़ोसी विशाल के साथ अन्य लोगों ने मुन्ना को पहले पीटा, बाद में विशाल तमंचा लेकर आया और गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने के बाद बस्ती में हड़कंप मच गया और अन्य परिजन भी घर से बाहर आ गए। युवक को लहुलुहान देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीं मुन्ना के घर में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को जिला अस्पताल लाई, जहां चिकित्सकों ने उसके मौत की पुष्टि कर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर विशाल समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा हत्या का दर्ज कर लिया है। शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

वहीं घटना के बाद एसपी ओपी सिंह, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी और सीओ सदर ओजस्वी चावला ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि पीड़ित परिवार से घटना के संबंध में जानकारी ली गई है। घटना में शामिल अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए शहर कोतवाल विमल मिश्र को निर्देशित किया गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad