Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी: टूटा पिछला सभी रिकार्ड, दोनों डोज लेने के बाद भी CMO डाक्टर वीबी सिंह संक्रमित

0

वाराणसी में गुरुवार को कोरोना ने पिछला सभी रिकार्ड तोड़ दिया। एक दिन में अब तक के सबसे ज्यादा 743 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद भी बनारस के सीएमओ डॉ. वीबी सिंह खुद संक्रमित हो गए हैं। उन्हे होम आइसोलेशन में रखा गया है। हालांकि उनकी स्थिति अभी सामान्य है। उनकी जगह डाक्टर एनपी सिंह को कार्यकारी सीएमओ बनाया गया है। 

सीएमओ डॉ. वीबी सिंह पिछले दो दिन से सर्दी जुकाम से पीड़ित थे। इसके बाद उनकी कोरोना की जांच की गई है। जांच के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। उन्हे कोरोना का दोनों डोज लग चुका था।अस्वस्थ होने के कारण चेकअप के लिए वह अस्पताल गए थे। चेकअप के बाद वह अपने घर चले गए हैँ।

सीएमओ डॉ. वीबी सिंह ने बताया कि मैं अभी होम आइसोलेशन में हूं। मुझे ज्यादा परेशानी नहीं है। वहीं सीएमओ के संपर्क में आने वाले स्वास्थ्यकर्मियों की जांच की जाएगी। इसके साथ ही उनके परिवार के लोगों की भी जांच की जाएगी। बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण इस समय सीएमओ डॉ. वीबी सिंह का मुवमेंट काफी ज्यादा था। दिन भर वह अपनी टीम के साथ संक्रमण को रोकने के लिए प्लान कर रहे थे। होम आइसोलेशन में रहते हुए वह अपनी टीम को गाइड कर रहे हैं। गुरुवार को वाराणसी में 743 लोग संक्रमित मिले। दो संक्रमितों की मौत भी हो गई।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad