Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

UP : बिल्हौर में मालगाड़ी के दो डिब्बे पलटे, कानपुर-फर्रुखाबाद रेल रूट बंद

0

कानपुर से फर्रुखाबाद जा रही मालगाड़ी के पीछे के दो डिब्बे बिल्हौर के पास पलट गए हैं। इससे कानपुर-फर्रुखाबाद रेल ट्रैक पूरी तरह बंद हो गया है। गार्ड का डिब्बा पटरी से उतरा है तथा उससे आगे का डिब्बा दूसरे ट्रैक पर पलट गया है। इससे अप और डाउन दोनों ट्रैक बाधित है। कासगंज से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन रवाना की गई है। घटना बुधवार दोपहर करीब 12.20 बजे की बताई जा रही है। रेलवे ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।


कानपुर से खाली मालगाड़ी फर्रुखाबाद के लिए जा रही थी। बिल्हौर स्टेशन से पहले ही ही ककवन रोड रेल क्रासिंग पार कर रही थी। क्रासिंग पार करते ही पीछे के दो डिब्बे पलट गए। इसमें गार्ड का भी डिब्बा शामिल था। एक वैगन दूसरी ट्रैक पर पलट जाने से अप और डाउन की लाइन भी बंद हो गई है। गार्ड के डिब्बे के पहिए पटरी से उतर गए हैं। हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। कानपुर और कासगंज से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन ( एआरटी) रवाना कर दी गई है। 

कई सवारी ट्रेनें भी प्रभावित
मालगाड़ी के दो पहिए पलट जाने से अप और डाउन दोनों ट्रैक बंद हो गया है। इससे कानपुर-कासगंज इंटरसिटी अप और डाउन दोनों को रोकना पड़ा है। अप की ट्रेन चौबेपुर में तथा डाउन की गाड़ी कन्नौज में रोकी गई है। उत्सर्ग एक्सप्रेस को अनवरगंज स्टेशन पर रोका गया है। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ट्रैक को बहाल करने में चार घंटे का वक्त ग सकता है।

क्रासिंग बंद होने से लखनऊ-इटावा रोड बंद
ककवन रोड क्रासिंग बंद हो जाने से लखनऊ-इटावा रोड भी बंद हो गया है। हादसे की सूचना पर ककवन और बिल्हौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। रेल फाटक खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad