Featured

Type Here to Get Search Results !

माफिया मुख्‍तार के चलते हाई सिक्‍योरिटी जोन में तब्‍दील हुई बांदा जेल, चप्‍पे-चप्‍पे पर प्रशासन की नज़र

0

पंजाब की रोपड़ जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को मंगलवार को यूपी लाया जाएगा। बांदा पुलिस-प्रशासन औऱ जेल प्रशासन के सामने मुख्तार अंसारी को लेकर दो तरह की चुनौती है। पहली तो मुख्तार खुद अपनी जान को खतरा बता चुका है, दूसरी उसके गुर्गों से मुख्तार को दूर रखने की है। इसके लिए जेल के अंदर और बाहर अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है। मेन गेट के अलावा अब बाहर बाउंड्री गेट पर भी गारद लगाई जा रही है। सोमवार को इसके लिए काम चलता रहा। रविवार देर शाम आईजी, डीएम, एसपी की समीक्षा के बाद गारद निर्माण लिया गया था।

अक्सर खुला रहने वाला बाउंड्री गेट अब बंद कर दिया गया है। बाउंड्री गेट के बाईं ओर अब पन्नी डालकर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई। एक वार्डेन और एक होमगार्ड आठ-आठ-आठ घंटे की ड्यूटी पर तैनात किए गए हैं। गेट के दाईं ओर गारद रूम का निर्माण कराया जा रहा है। सोमवार को यहां निर्माण कार्य चलता रहा।

सीसीटीवी कैमरा भी लगेगा
अभी कारागार बाउंड्री गेट पर सीसीटीवी कैमरा नहीं था, फिलहाल जेल गेट के पास कैमरा लगाया गया था। बाउंड्री गेट पर निर्माण के बाद सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के साथ सीसीटीवी कैमरा भी लगाया जाएगा।

कैमरों की रिकार्डिंग चेक हुई
कारागार बाउंड्री गेट के अंदर अभी छह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। सोमवार को सभी की रिकार्डिंग चेक की गई। साथ दिशा भी सेट किए जाने का काम चला।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad