Featured

Type Here to Get Search Results !

तलासपुर बार्डर बरुईन के पास से, तमंचा व कारतूस के साथ दो बाइक चोर गिरफ्तार

0

पुलिस अधीक्षक की ओर से अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक प्रामीण के कुशल निर्देशन में कोतवाली पुलिस सोमवार की दोपहर क्षेत्र के तलासपुर बार्डर बरुईन के पास से दो युवकों को 315 बोर देशी तमंचा व एक अदद जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

कोतवाली प्रभारी रवीन्द्र भूषण मौर्य द्वारा पूछताछ में दोनों युवकों ने अपना नाम व पता 28 वर्षीय अल्लाफ आलम उर्फ मोनू उर्फ बाबू उर्फ समीर पुत्र जफर अंसारी निवासी जमानियां कुरैशी मुहल्ला, दूसरा 29 वर्षीय इसरार उर्फ सोनू पुत्र मुहम्मद उमर कुरैशी निवासी अंसारी मुहल्ला जमानियां बताया। उनके पास से चोरी की 4 बाइकें, 315 बोर की देशी तमंचा व एक अदद जिंदा कारतूस बरामद किया गया। कोतवाली क्षेत्र में इन दिनों चोरों का गिरोह सक्रिय है। जो एक के बाद एक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। 

इन चोरों को न पुलिस का डर है और न ही कानून का भय। बीते दिनों नगर स्थित कानूनगो मुहल्ला निवासी सैफ की बाइक उसके घर के सामने से ही एक चोर ने चुरा लिया। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच में जुटी है। कोतवाली पुलिस बाइक चोर को गिरफ्तार कर चोरी की चार बाइक की बरामदगी में पीड़ित सैफ की भी बाइक मिली। पुलिस ने बताया कि दो बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में चोरी की 4 बाइक और 315 बोर की देशी तमंचा व जिंदा एक अदद कारतूस भी बरामद किया गया। विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज कर दोनों चोर को जेल भेज गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad