Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

करमा गांव में विद्युत करंट लगने से वृद्ध किसान की मौत, परिवार में कोहराम

0

थाना क्षेत्र के करमा गांव में मंगलवार को सुबह नौ बजे चालू करने गए किसान 60 वर्षीय किसान शंकर सिंह की विद्युत करंट लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसकी सूचना कासिमाबाद कोतवाली को दी है। वहीं उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीणों ने बताया कि करवा गांव के निवासी शंकर सिंह सुबह के समय खेत घूमने गए थे। बाद में वह लौटकर अपने ट्यूबेल पर गए। वहां पर विद्युत तार की चपेट में आ गए और करंट लगने से अचेत हो गए। काफी देर बाद खेत पर खेलने गए बच्चों ने देखा कि वह ट्यूबेल के पास किसान शंकर सिंह जमीन पर गिरे हैं। बच्चों ने दौड़कर आकर इसकी सूचना घर वालों को दी। घरवाले आनन-फानन में ट्यूबेल पहुंचकर उन्हें वहां से कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 

जांच के उपरांत सदर चिकित्सक ने जांच में बताया कि उनकी मौत हो चुकी है। परिजन शव को साथ लेकर घर पहुंचे और इसकी सूचना कासिमाबाद कोतवाली में दी। मृतक किसान के दो लड़के संतोष और पवन हैं, जबकि पत्नी की मौत पहले ही हो चुकी है। मृतक किसान शंकर सिंह कांग्रेस पार्टी में सक्रिय होने के साथ-साथ हंसमुख स्वभाव के थे और उनकी मौत से पूरे गांव में शोक छाया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad