Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एक नया स्मार्टफोन लॉन्च: Vivo Y30 स्टैंडर्ड एडिशन लॉन्च, फोन में 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी

Vivo ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन Vivo Y30 स्टैंडर्ड एडिशन है। यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुआ है। वीवो वाई 30 स्टैंडर्ड एडिशन स्मार्टफोन 2 कलर ऑप्शन के साथ सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आया है। फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek प्रोसेसर और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन स्लिम बनावट के साथ बाजार में आया है। Vivo Y30 standard Edition स्मार्टफोन के बेजल्स अपेक्षाकृत मोटे हैं। 

इतनी है स्मार्टफोन की कीमत

Vivo Y30 स्टैंडर्ड एडिशन की कीमत 1,398 युआन ( करीब 15,716 रुपये) है। वीवो का यह फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के ऑप्शन में आया है। अगर फोन के कलर्स की बात करें तो आप ऑरोरा या क्लाउड वॉटर ब्लू में से किसी एक को चुन सकते हैं। हालांकि, अभी कंपनी ने यह नहीं बताया है कि वीवो वाई 30 स्टैंडर्ड एडिशन स्मार्टफोन भारत और दूसरे इंटरनेशनल मार्केट्स आएगा या नहीं। 


कुछ ऐसे हैं वीवो Y30 स्टैंडर्ड एडिशन के स्पेसिफिकेशंस 

Vivo Y30 स्टैंडर्ड एडिशन स्मार्टफोन डुअल-सिम (नैनो) के साथ आया है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर बेस्ड Funtouch OS 10.5 पर काम करता है। फोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 89 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 6.51 इंच का HD+डिस्प्ले है। वीवो Y30 स्टैंडर्ड एडिशन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया हुआ है। 

फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

अगर वीवो वाई 30 स्टैंडर्ड एडिशन में लगे कैमरों की बात करें तो फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, फोन के पीछे 2 कैमरे लगे हैं। फोन के पीछे मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में, आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एफ/ 1.8 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। 

256GB तक बढ़ा सकते हैं फोन का स्टोरेज

Vivo Y30 स्टैंडर्ड एडिशन स्मार्टफोन में आपको 128GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है, इसकी मदद से आप स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। अगर कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो फोन में 4G, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS, यूएसबी ओटीजी, 3.5mm हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr