Type Here to Get Search Results !

भदोही में तड़के घने कोहरे के कहर के बीच कार ट्रक में घुसी, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

0

कलकत्ता से नई दिल्ली अपने घर परिवार के साथ कार से जा रहा परिवार भदोही जिले में हादसे का शिकार हो गया।मारुति गाड़ी से जा रहे परिवार का वाहन औराई तहसील रोड आनन्द हॉस्पिटल के सामने खड़ी ट्रक में जा घुसा। हादसे में आगे बैठी मांं सरस्वती और पुत्री लखन की मौत हो गई। हादसे में अमित सिंघानिया (36), क्रांति (16), अनिल (23) को चोट ज्यादा लगने से औराई हॉस्पिल से वाराणसी  ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया। 

तड़के ही हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी लेने के साथ घायलों को अस्‍पताल भेजा। पुलिस के अनुसार गोपीगंज से अमित नेनींद आने की वजह से गाड़ी चलाने के लिए अनिल को दे दिया था। घने कोहरे की वजह से अचानक हादसा होने के बाद चीख पुकार मच गई और लोगों का जमावड़ा होने के साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल सब को औराई हॉस्पिल ले गए जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं रह रहकर बरसात होने के साथ ही कोहरा घना था। सुबह करीब छह बजे हादसे का समय पुलिस ने बताया है। वहीं विधिक कार्रवाई के लिए पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर अन्‍य परिजनों को सूि‍चित कर दिया है। 

औराई क्षेत्र के तहसील रोड के पास बुधवार की सुबह हाइवे पर खड़े ट्रक में कार ने जोरदार टक्कर मार दी। तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए। जब तक लोग राहत कार्य में लगते तब तक दो महिलाओं की मौत हो चुकी थी। किसी तरह कार से घायल तीन लोगों को बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां पर चिकित्सकों ने वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर भेज दिया। हादसे के बाद चालक फरार हो गया, जबकि ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Read More

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad